राजभर का योगी पर तंज,नालायक निकले 325 विधायक

  • uploaded on : 2018-04-07
राजभर का योगी पर तंज,नालायक निकले 325 विधायक
 

बलिया हाल ही में हुए राज्यसभा चुनावों के बाद से चर्चा में आए उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के बीच गठबंधन के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए राजभर ने कहा कि 325 विधायक नालायक थे, तभी उनके बीच से सीएम नहीं चुना गया।
उन्होंने कहा कि 10 अप्रैल को वह बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलने के बाद तय करेंगे कि लोकसभा चुनाव 2019 में एसबीएसपी का रुख क्या होगा। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि इसी मुलाकात के बाद सबकुछ साफ हो जाएगा। बलिया जिले के बेरुआरबारी में 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने 21 बेटियों को प्रोत्साहित करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए ये बातें कहीं। 
सीएम योगी आदित्यनाथ के ऊपर हमलावर मूड में दिखे राजभर ने कहा, 'जनता द्वारा चुने गए 325 विधायक नालायक साबित हुए तभी मुख्यमंत्री उनके बीच का नहीं चुना गया। मेरा मानना है कि जो विधायक चुनाव जीतें विधायक उनके बीच का ही होना चाहिए। सूबे में हाल ही में गठित शिक्षा चयन बोर्ड में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के नजदीकी लोगों को रखे जाने पर रोष व्यक्त करते हुए राजभर ने कहा कि बीजेपी गठबंधन के सहयोगी दलों के साथ भेदभाव कर रही है। 
एक सवाल के जवाब में उन्होंने यह भी कहा, 'मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरी बात नहीं मानते हैं, हमें अपनी बात मनवाने के लिए बार-बार दिल्ली जाना पड़ता है।' योगी सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि अधिकारी गलत रिपोर्ट दे रहें हैं और मुख्यमंत्री वही बात मान ले रहे हैं।