रेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और पीड़िता के चाचा का 'ऑडियो' वायरल

  • uploaded on : 2018-04-10 18:49:38
रेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और पीड़िता के चाचा का 'ऑडियो' वायरल
 

लखनऊ उत्तर प्रदेश की बांगरमऊ विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगा तो सियासी हड़कंप मच गया। सफाई देने के लिए विधायक सामने भी आए लेकिन सवालों के घेरों में वह उलझ गए। उनके भाई अतुल सिंह सेंगर पर लगे आरोपों के बारे में सवाल किया तो विधायक सेंगर बचते हुए नजर आए और अपनी राजनीति का उद्देश्य बताने लगे। 

 इस पूरे मामले में पीड़िता के चाचा और विधायक के बीच बातचीत का कथित ऑडियो वायरल हुआ है। इसके साथ ही एक विडियो भी जोर-शोर से सोशल ग्रुप्स पर शेयर हो रहा है, जिसमें कथित तौर पर पीड़ित के पिता से कुछ दस्तावेजों पर अंगूठा लगवाया जा रहा है। विडियो और ऑडियो वायरल होने के बाद आरोपी विधायक की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। यही नहीं, इस पूरे मामले को लेकर योगी सरकार पर भी विपक्षी दलों ने हमले शुरू कर दिए हैं। 
पीड़िता के चाचा: गांव में यह क्या करवा रहे थे नेता जी, यह तो ठीक का नहीं है, मरवाना, पिटवाना बच्चों को, पप्पू को, यह सब अच्छी बात नहीं है। 
कुलदीप सिंह सेंगर: हमें तुम धमकी दे रहे हो, बेटा। 
पीड़िता के चाचा: दे नहीं रहे हैं, आपकी सेवा की है इसलिए आपको बता रहा हूं। 
कुलदीप सिंह सेंगर: हमारी सेवा की है तो हमारी सेवा में रहना चाहिए, हमारे खिलाफ ऐप्लीकेशन क्यों देते हो 
पीड़िता के चाचा: मैं आपके खिलाफ कुछ नहीं कर रहा था। 
कुलदीप सिंह सेंगर: हमारे खिलाफ पर्चा क्यों छपवाते हो 
पीड़िता के चाचा: मैंने नहीं छपवाया, यह आप पता करो लेकिन हमने नहीं छपवाया। 
कुलदीप सिंह सेंगर: तुम बताओगे हम किससे पता करें। 
पीड़िता के चाचा: मेरे वॉट्सऐप पर आया और मैंने इसे फॉरवर्ड किया बस इतना गुनहगार हूं, एक औलाद है मेरे बताइए कहां खड़े होना है।