सिपाही के बेटे ने कार सवार परिवार पर किया हमला

  • uploaded on : 2018-04-10 18:34:36
सिपाही के बेटे ने कार सवार परिवार पर किया हमला
 

लखनऊ। गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर हुए विवाद में सिपाही के बेटे ने परिवार संग जा रहे सेल्स आफिसर की पिटाई कर दी। वारदात में सिपाही के दोस्त भी उसके साथ थे। वहीं, मामला विभाग से जुड़ा होने की खबर लगते ही सरोजनीनगर पुलिस हीला हवाली करने लगी। रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर पीड़ित ने आला अधिकारियों से गुहार लगाई। इसके बाद सिपाही के बेटे व उसके साथियों पर एफआईआर दर्ज की गई।

कानपुर रोड विनय नगर निवासी अचिन गोयल निजी कंपनी में सेल्स आफिसर हैं। रविवार रात वह पत्नी जयश्री व बेटे संग खरीदारी करने के लिए शापिंग मॉल जा रहे थे। उनके मुताबिक बीमा अस्पताल के पास पहुंचने पर उनके आगे दो बाइकें चल रहीं थीं। उन्होंने हार्न बजा कर बाइक सवारों से पास मांगा। पर, उन्होंने पास नहीं दिया। वहीं, मौका मिलते ही अचिन बाइक सवार युवकों को ओवरटेक कर आगे निकल गए। इससे नाराज युवकों ने कुछ दूर पीछा करने के बाद उन्हें रोक लिया। वह कुछ समझ पाते। इससे पहले ही दो युवक बाइक से उतर कर उनके पास आ गए और कार के शीशे पर तेजी से हाथ मारा। अचिन ने युवकों की हरकत का विरोध किया। इस पर आरोपी युवक मारपीट करने लगे। पति पर हमला होते देख जयश्री कार से उतर कर बीच-बचाव करने लगीं। पर, आरोपितों ने अचिन को पीटते रहे। सड़क पर मारपीट होते देख राहगीर मदद के लिए दौड़े। इस पर हमलावर युवक मौके से भाग निकले।
रुपए लूट कर हुए फरार
अचिन के मुताबिक मारपीट कर भागते वक्त बदमाश 25 हजार रुपए व क्रेडिट कार्ड भी लूट ले गए। वहीं, एक राहगीर ने अचिन को मारपीट करने वाले युवक की पहचान पारा थाने में तैनात सिपाही के बेटे अंकित के रूप में दी। उसके मुताबिक अंकित अपने साथियों के साथ पहले भी कई बार मारपीट कर चुका है। पर, पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं करती।
फटकार के बाद लिखी एफआईआर
रविवार की रात ही अचिन ने अंकित व उसके साथियों के खिलाफ सरोजनीनगर थाने पर तहरीर दी थी। पर, मामला विभाग से जुड़ा होने की वजह से पुलिस समझौता कराने का प्रयास करती रही। इस बीच अचिन ने आला अधिकारियों से सम्पर्क कर पूरी बात बताई। इसके बाद सोमवार को सरोजनीनगर पुलिस ने अंकित व उसके तीन साथियों पर रिपोर्ट दर्ज की। एसएसआई नन्दलाल ने बताया कि गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर विवाद हुआ था। मामले की पड़ताल की जा रही है।