वीरेंद्र सहवाग करेंगे KXIP के लिए ओपनिंग, युवी ने भी किया कन्फर्म, लेकिन फैंस बोले- 'अप्रैल फूल'

  • uploaded on : 2018-04-01 18:09:49
वीरेंद्र सहवाग करेंगे KXIP के लिए ओपनिंग, युवी ने भी किया कन्फर्म, लेकिन फैंस बोले- 'अप्रैल फूल'
 

नई दिल्ली मुल्तान के सुल्तान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंदर सहवाग एक बार फिर प्रफेशनल क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के लगाते दिख सकते हैं। खबरों के अनुसार, वह आईपीएल में पंजाब के पहले मैच यानी दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ ओपनिंग करते दिखेंगे। आईपीएल की फ्रैंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। 
उनकी फ्रैंचाइजी KXIP ने लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज! आपको बेहतरीन बैटिंग देखने को मिलेगी। वीरेंदर सहवाग एक फिर से आईपीएल में खेलने को तैयार हैं। वह पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ के ओपनर एरॉन फिंच की जगह पारी की शुरुआत करेंगे।' सहवाग के खेलने की पुष्टि उनके साथी खिलाड़ी युवराज सिंह ने भी की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- हम एक बार फिर से वीरेंदर सहवाग को मैदान में खेलते हुए देखना चाहते हैं, वह नेट पर कड़ा जमकर अभ्यास कर रहे हैं। 
इस बात को इसलिए भी जोर मिलता है, क्योंकि ओपनर फिंच अपनी शादी की वजह से IPL के शुरुआती मुकाबलों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। हालांकि, क्रिकेट फैंस इसे अप्रैल फूल मान रहे हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के इस ट्वीट के जवाब में ढेरों फैंस ने मजाकिया जवाब देते हुए अप्रैल फूल करार दिया है। अब देखने वाली बात यह है कि क्या सच में सहवाग वापसी कर रहे हैं या यह ट्वीट सिर्फ अप्रैल फूल था?