करणी सेना का दावा, भंसाली ने 'पद्मावत' देखने बुलाया

  • uploaded on : 2018-01-20 17:49:19
करणी सेना का दावा, भंसाली ने 'पद्मावत' देखने बुलाया
 

'पद्मावत' पर देशभर में घमासान मचाने के बाद राजपूत करणी सेना का दावा है कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें 'पद्मावत' फिल्म देखने के लिए बुलाया है। बता दें कि कई फेरबदल के बाद यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। 
शूटिंग शुरू होने के साथ ही फिल्म के साथ कोई न कोई विवाद जुड़ा रहा है, जिसकी वजह फिल्म के कॉन्टेंट को लेकर कुछ संगठनों में नाराजगी थी। शूटिंग शुरू होते ही जयपुर में संजय लीला भंसाली के साथ हाथापाई के साथ सेट पर तोड़फोड़ की गई थी। इसके बाद दीपिका पादुकोण से लेकर संजय लीला भंसाली तक को शारीरिक नुकसान पहुंचाने, यहां तक कि जिंदा गाड़ने तक की धमकी दी गई। देश के कई राज्यों में इस फिल्म न दिखाने को लेकर राज्य सरकारों ने भी ऐलान किया था। 
हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने पद्मावत पूरे देश में रिलीज करने का आदेश दिया हैं। फिल्म सेंसर बोर्ड ने भी पास कर दी। बता दें कि फिल्म का नाम 'पद्मावती' से बदलकर 'पद्मावत' किया गया साथ ही और भी कई बदलाव किए गए लेकिन देश के राजपूत संगठन संतुष्ट नहीं हुए। 
करणी सेना के प्रवक्ता विजेन्द्र सिंह ने कहा कि जयपुर में प्रसून जोशी का 'स्वागत' भी वैसा ही होगा जैसा संजय लीला भंसाली का किया गया था। उन्हें शहर में आने की अनुमति नहीं दी जाएगी। भंसाली को थप्पड़ पड़ा था, लेकिन जोशी को बुरी तरह पीटा जाएगा। करणी सेना ने फिल्म दिखाने वाले सिनेमाघरों को आग तक लगाने की धमकी दी। 
करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह ने एक विडियो के जरिए यह तक कहा कि फिल्म को रिलीज करने वालों और फिल्म के समर्थन में कुछ भी बोलने वालों को जयपुर में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा।