बिग बॉस में प्रियांक की वापसी ने मचाई घर में खलबली

  • uploaded on : 2017-10-28 15:48:12
बिग बॉस में प्रियांक की वापसी ने मचाई घर में खलबली
 

बिग बॉस सीजन 11 में कुछ ज्यादा ही एक्स्पेरिमेंट किए जा रहे हैं। जब से बिग बॉस में ढिनचैक पूजा ने अपने कदम रखे हैं तबसे और कन्टेस्टेंट को बहुत मिर्ची लग रही है। उधर पूजा का कहना है मुझमें कुछ खास दिखा होगा तभी तो बिग बॉस वालों ने मुझे शो में बुलाया है। 
उस पर इस बार पूजा को मिले एक टास्क ने लोगों के दिलों पर छुरियां चलवा दी। बिग बॉस ने पूजा को सभी घरवालों पर एक विडियो शूट करने का काम सौंपा है। और तो और इस विडियो को वायरल भी किया जाएगा। भले ही उनके अब तक के ऐल्बम कैसे भी रहे हों, उनकी आवाज कैसी भी हो पर बिग बॉस के घर पर बनाए इस विडियो को उन्होंने बड़े ही संजीदगी से पूरा कर दिया। 
वह अलग बात है कि इसमें भी काफी रोड़े आए। इस शो में पूजा आई जरूर हैं पर शायद उन्हें यह कॉन्सेप्ट पता नहीं है इसलिए अभी वह चाबी की गुड़िया की तरह काम कर रही हैं जिसने जैसी चाबी भरी चल दीं। सबसे ज्यादा गुस्सा हिना खान को आ रहा है। बार-बार कैमरे के आगे आकर पूजा को लेकर कमेंट करने से उनके दिल की खलिश मिटा रही है।
वहीं, विकास की पूजा को विडियो शूट करने में की गई मदद खल रही है। उनको लग रहा है सारा क्रेडिट पूजा ले गईं जबकि विडियो शूट में उन्होंने भी खासी मशक्कत की थी। प्रियांक के आने से भी एक बंवडर सा आ गया है। प्रियांक अपना बाहर से आने के बाद लोगों के व्यूज और घरवालों में फूट डालते नजर आ रहे हैं। 
उन्होंने डिवाइड ऐंड रूल की स्ट्रेटिजी अपना रखी है। वह अलग बात है कि लोग उनके आने से घरवालों में आए बदलाव को समझ रहे हैं, लेकिन कुछ उनके इस खेल को अपने प्रोटक्शन में भी इस्तेमाल कर रहे हैं। वहीं सपना इन दिनों कुछ ज्यादा ही सेंसटिव हो रही हैं और विकास भी प्रियांक के आने से उखड़े-उखड़े नजर आ रहे हैं। 
शिल्पा धीरे-धीरे अपने किरदार को मजबूत किए जा रही हैं उन्होंने अपनी बात को सच करते हुए काम शुरू किया हुआ है कि न वो यहां दोस्त बनाने आई हैं और न ही दोस्ती निभाने। बाकी के कन्टेस्टेंट भी अभी अपने रूप दिखाने लगे हैं।